भाजपा के महेश शर्मा का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान, कहा- अब तो ‘पप्पू की पप्पी’ भी आ गई हैं।

राजनीति

भाजपा के वरिष्ठ नेता, संस्कृति मंत्री डॉ. महेश शर्मा ने कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी को लेकर विवादित बयान दिया है, बीजेपी के वरिष्ठ नेता महेश शर्मा ने यूपी के सिकंदराबाद में कहा, ”अगर ममता बनर्जी यहां कथक नाच करने लगें, कर्नाटक का मुख्यमंत्री अगर यहां गीत गाने लगे तो कौन सुन रहा है? इन लोगों ने चौधरी चरण सिंह के साथ गलत किया और उनकी सरकार से समर्थन वापस ले लिया।”
गठबंधन पर निशाना साधते हुए शर्मा ने कहा, ”ये लोग मजबूत सरकार नहीं चाहते हैं, 72 सीटें हैं ये लोग दो चार भी जीत जाएं तो गनीमत है। साथ में उन्होंने काँग्रेस अध्यक्ष पर बोलते हुए कहा कि पप्पू कहता है कि मैं प्रधानमंत्री बनूंगा, और अब तो पप्पू की पप्पी भी आ गई हैं।”
महेश शर्मा ने आगे कहा, ”क्या पहले प्रियंका गांधी इस देश की बेटी नहीं थीं, क्या कांग्रेस की बेटी नहीं थीं? क्या सोनिया परिवार की बेटी नहीं थीं? पहले नेहरू, फिर राजीव गांधी, फिर संजय गाधी, फिर राहुल गांधी, फिर प्रियंका गांधी. देश पर तुम लोगों ने कोई एसहान कर रखा है क्या? इन सबसे ऊपर उठकर देखना है तो आज हमारा शेर नरेंद्र मोदी खड़ा है।”

2 thoughts on “भाजपा के महेश शर्मा का प्रियंका गांधी पर विवादित बयान, कहा- अब तो ‘पप्पू की पप्पी’ भी आ गई हैं।

  1. Thank you for publishing this awesome article.

    I’m a long time reader but I’ve never been compelled to
    leave a comment. I subscribed to your blog and shared
    this on my Facebook. Thanks again for a great post!

Leave a Reply

Your email address will not be published.