लोकसभा कोऑर्डिनेटर ने विधानसभा कोऑर्डिनेटर नियुक्त किए, रेहान जैदी बने प्रवक्ता

राजनीति

लोकसभा कोआर्डिनेटर पंकज कुमार द्विवेदी ने चुनावों के सुचारू रूप से संचालन के लिए लोकसभा और जनपद के प्रत्येक विधानसभा में कोआर्डिनेटर नियुक्त कर उनकी सूची केन्द्रीय नेतृत्व को सौंप दिया है और सभी को निर्देशित किया है कि सेक्टर स्तर पर पूरी टीम के साथ डोर टू डोर संपर्क कर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी द्वारा जारी वचनपत्र की हर बात हर घर में पहुंचाये।
इसी के साथ साथ जिला कांग्रेस अध्यक्ष से मेराजुद्दीन किछौछवी ने मंडल प्रभारी ज्ञानेंद्र सिंह, उपाध्यक्ष उप्र कांग्रेस की संतुष्टि पर वरिष्ठ पीसीसी सदस्य डॉ नंदलाल चौधरी को मीडिया प्रभारी और वरिष्ठ युवा कांग्रेस नेता रेहान जैदी को जिला कांग्रेस कमेटी के महासचिव के साथ साथ प्रवक्ता नियुक्त किया है। मीडिया प्रभारी डॉ विजय शंकर तिवारी ने बताया कि सभी नियुक्तियां तत्काल प्रभाव से लागू हो गई हैं। उप्र कांग्रेस के निर्देशानुसार अब जिला कांग्रेस कमेटी में दो प्रवक्ता और मीडिया प्रभारी हो गये हैं।
55 लोकसभा अम्बेडकर नगर के कोआर्डिनेटर पंकज कुमार द्विवेदी ने 276 गोशाईंगंज में सौरभ सिंह, 277 कटहरी में जय प्रकाश तिवारी, 278 टांडा में रिजवान इदरीसी, 279 आलापुर में डॉ गया दीन सिंह भारती, 280 जलालपुर में आलोक कुमार पाठक और 281 अकबरपुर में अमित जायसवाल को विधानसभा कोआर्डिनेटर नियुक्त किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.