Pm modi ne Rajiv Gandhi ko bataya 'bhrashtachari no.one

पीएम मोदी (PM Modi) का विवादित बयान, राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) को बताया ‘भ्रष्टाचारी नम्बर वन’

राजनीति

पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) ने राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के दिवंगत पिता पूर्व प्रधानमंत्री राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) पर निशाना साधते हुए कहा ”आपके पिताजी को आपके राज दरबारियों ने गाजे-बाजे के साथ मिस्टर क्लीन बना दिया था। लेकिन देखते ही देखते ‘भ्रष्टाचारी नम्बर वन’ के रूप में उनका जीवनकाल समाप्त हो गया। नामदार यह अहंकार आपको खा जाएगा। ये देश गलतियां माफ करता है, मगर धोखेबाजी को कभी माफ नहीं करता.”
पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) पर अमेठी में किसानों की जमीन हड़पने का भी आरोप लगाया और कहा कि कांग्रेस (congress) के नामदार किसानों की जमीन को ट्रस्ट के नाम पर कब्जा करके उसे हड़प लेते हैं।
कांग्रेस (congress) की वरिष्ठ नेता एवं महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने भी प्रधानमंत्री पर शहीद के अपमान का आरोप लगाया और कहा कि प्रधानमंत्री ने बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का अपमान किया है। उन्होंने ट्वीट किया, “शहीदों  के नाम पर वोट माँगकर उनकी शहादत को अपमानित करने वाले प्रधानमंत्री ने कल अपनी बेलगाम सनक में एक नेक और पाक इंसान की शहादत का निरादर किया। जवाब अमेठी की जनता देगी जिनके लिए राजीव गांधी (Rajiv Gandhi) ने अपनी जान दी। हाँ मोदीजी ‘यह देश धोखेबाज़ी को कभी माफ नहीं करता’।”

Leave a Reply

Your email address will not be published.