पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी लंदन में गिरफ़्तार, बेल नहीं 1

पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी लंदन में गिरफ़्तार, बेल नहीं

Uncategorized देश दुनिया

पंजाब नेशलन बैंक के 2 अरब डालर कर्ज की धोखाधड़ी मामले में मुख्य आरोपी और भगोड़ा हीरा कारोबारी नीरव मोदी को ब्रिटेन में गिरफ्तार कर लिया गया है। नीरव मोदी को लंदन में वेस्टमिंस्टर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया, जहां उसने जमानत की अपील की थी, लेकिन कोर्ट ने उसे खारिज कर दी। अदालत ने उसे 29 मार्च तक हिरासत में रखने की मंजूरी दी है।
नीरव की गिरफ्तारी को भारत सरकार के लिए बड़ी कामयाबी माना जा रहा है। इसके बाद यह उम्मीद जगी है कि उसे भारत प्रत्यर्पित किया जा सकता है। देश के सबसे बड़े बैंकिंग घोटाले में ईडी और सीबीआई को उसकी तलाश है।
हाल में उसे लंदन की सड़कों पर बेखौफ घूमते देखा गया था। सूत्रों का कहना है कि नीरव का मामला भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्य के केस की तरह ही चलेगा। माल्या को भी लंदन में 2017 में गिरफ्तार किया गया था। हालांकि, कुछ ही देर में उसे जमानत मिल गई थी।

1 thought on “पीएनबी घोटाला: नीरव मोदी लंदन में गिरफ़्तार, बेल नहीं

  1. I like rock bands! I really do! And my favourite hard rock band is Hootie & Blowfish! All band members has reunited to give more than 50 concerts to their fans in 2019! To know more about Hootie and The Blowfish in 2019 visit website Hootie and the Blowfish tour Winnipeg. You won’t miss concerts in 2019 if you click on the link!

Leave a Reply

Your email address will not be published.