सावित्री बाई फुले ने दिया भाजपा से इस्तीफा, दलित-मुस्लिम विरोधी होने का लगाया आरोप। - News India

News India

NEWS INDIA Desh ki aawaz

Post Top Ad

Responsive Ads Here

सावित्री बाई फुले ने दिया भाजपा से इस्तीफा, दलित-मुस्लिम विरोधी होने का लगाया आरोप।

Share This
बहराइच - बहराइच से भाजपा सांसद सावित्री बाई फुले ने पार्टी पर गंभीर आरोप लगाते हुए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से इस्तीफा दे दिया, उन्होंने भाजपा पर गंभीर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा देश को मनुस्मृति से चलाना चाहती है। उन्होंने कहा कि भाजपा दलित, पिछड़ा व मुस्लिम विरोधी है और आरक्षण खत्म करने की साजिश रच रही है।

सावित्री बाई ने भाजपा पर देश के संविधान को बदलने की कोशिश करने का भी आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि न तो संविधान लागू किया जा रहा है और न ही आरक्षण। केंद्र सरकार ने मेरी मांगों को ठुकराया है। क्योंकि सरकार दलित विरोधी है।
सावित्री बाई ने कहा कि भाजपा बहुजनों के हित में कोई कार्य नहीं कर रही है। यहां तक कि समतामूलक समाज की स्थापना करने वाले बाबा साहेब की प्रतिमा तोड़ने वालों के खिलाफ भी कोई कार्रवाई नहीं की गई।
उन्होंने स्पष्ट किया कि वह कार्यकाल पूरा होने तक सांसद रहेंगी। सिर्फ पार्टी से इस्तीफा दिया है। हनुमान जी को दलित बताए जाने पर उन्होंने कहा कि हनुमान जी दलित थे लेकिन मनुवादियों के खिलाफ थे। तभी राम ने उन्हें बंदर बना दिया।
वहीं, राम मंदिर पर उन्होंने कहा कि दलितों को मंदिर नहीं संविधान चाहिए। देश संविधान से चलेगा , मनुस्मृति से नहीं।
बताते चलें की इससे पहले भी सांसद ने पार्टी पर आरक्षण ख़त्म करने की साज़िश का आरोप लगाया था, और बीते दिनों दिल्ली के जंतर मंतर पर संविधान की प्रतियां जलाने वालों की गिरफ़्तारी में देरी पर भी उन्होंने पार्टी में रहते हुए सवाल उठाया था कि आखिर देशद्रोहियों की गिरफ़्तारी में देरी क्यों।

नोट- ताज़ा ख़बरों के अपडेट पाने के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करें


लाइक करने के लिए यहाँ क्लिक करें – click here

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages