जहानाबाद में एक बस और कार में टकराव, हादसे में 5 लोगों की मौत - News India

News India

NEWS INDIA Desh ki aawaz

Post Top Ad

Responsive Ads Here

जहानाबाद में एक बस और कार में टकराव, हादसे में 5 लोगों की मौत

Share This

शनिवार आधी रात करीब 3:00 बजे जहानाबाद क्षेत्र के खमरिया पुल के समीप बरेली हाईवे पर नेपाली टूरिस्ट बस और कार की टक्कर के बाद आग लगने से कार सवार 5 लोगों की मौके पर ही जलकर मौत हो गई। मरने वालों में दो महिलाएं भी शामिल हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने फायर बिग्रेड की मदद से आग पर काबू पाया। इसके बाद कार का शीशा तोड़कर कार सवार मतृकों को बाहर निकाला गया।
मृतक पीलीभीत के अमरिया क्षेत्र और उत्तराखंड में उधम सिंह नगर के किच्छा के रहने वाले हैं, कार सवार लोग बरेली के निजी अस्पताल में भर्ती अपने एक रिश्तेदार को देखने गए थे। वहां से लौटते वक्त सड़क हादसे का शिकार हो गए। पुलिस के अनुसार बरेली की ओर से आ रही एक कार सामने से आ रही नेपाली टूरिस्ट बस से टकरा गई। हादसे के बाद कार में आग लग गई और वह सड़क किनारे खाई में पलट गई। जहानाबाद पुलिस ने दमकल गाड़ी बुलाकर आग पर काबू पाया। इसके बाद कार सवार लोगों को बाहर निकाला गया।
मृतकों की शिनाख्त न्यूरिया थाना इलाके के मोहल्ला ठाकुरद्वारा निवासी मुन्ने मंसूरी(50) उनकी पत्नी मुन्नी(45), दामाद आजम(25) निवासी किच्छा जनपद उधमसिंह नगर उत्तराखंड, जमील अहमद(55) उनकी पत्नी नसरीन(53) के रूप में हुई।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages