पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मुंह दबाकर हुई हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा - News India

News India

NEWS INDIA Desh ki aawaz

Post Top Ad

Responsive Ads Here

पूर्व सीएम एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मुंह दबाकर हुई हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

Share This

मंगलवार को पूर्व राज्यपाल और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी के बेटे 40 साल के रोहित शेखर तिवारी की रहस्यमय हालात में मौत हो गयी थी। शुरुआत में लगा कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने या ब्रेन हेम्ब्रेज से हुई, लेकिन गुरुवार को जब दिल्ली पुलिस को एम्स अस्पताल से रोहित शेखर की पोस्टमोर्टम रिपोर्ट मिली तो पुलिस हैरान रह गयी। पता चला कि रोहित की हत्या हुई है, किसी ने तकिए या दूसरी चीज से उसका मुंह दबाकर उसे मौत के घाट उतार दिया।
दिल्ली पुलिस के अनुसार, उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के सीएम रहे स्वर्गीय एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर तिवारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में 'अप्राकृतिक मौत' का खुलासा हुआ है। इसके चलते अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 302 (हत्या का मामला) के तहत मामला केस किया गया है। पुलिस ने मामले की जांच क्राइम ब्रांच को सौंप दी है।
इसके साथ ही फॉरेंसिक और क्राइम ब्रांच की टीमें उनके आवास पर पहुंच गई हैं। क्राइम ब्रांच ने घर पर मौजूद लोगों से सघन पूछताछ भी शुरू कर दी है।
पुलिस ने रोहित के घर के सीसीटीवी कैमरों की भी जांच की है, जिसमें 5 कैमरे सही काम कर रहे हैं जबकि 2 खराब हैं. पुलिस के मुताबिक रोहित 12 अप्रैल को उत्तराखण्ड में काठगोदाम वोट डालने गए थे, उसके बाद वो 15 अप्रैल की रात करीब 11 बजे अपने डिफेंस कॉलोनी के घर आये. उस वक्त वो नशे में थे, सीसीटीवी फुटेज में वो दीवार के सहारे लड़खड़ाकर चलते हुए दिख रहे हैं। उसके बाद अगले दिन यानि 16 अप्रैल को करीब 16 घंटे बाद घरवालों ने बताया कि उनकी नाक से खून निकल रहा है. उन्हें अस्पताल ले जाया गया जहां उनकी मौत हो गयी। उस वक़्त घर में रोहित की पत्नी अपूर्वा, चचेरा भाई सिद्धार्थ और नौकर थे. जबकि रोहित की मां उज्ज्वला अपनी मेडिकल जांच कराने के लिए पहले से अस्पताल गयीं थीं। पुलिस अब रोहित के नौकरों और घरवालों से पूछताछ कर रही है।


No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages