वाराणसीः हाईस्पीड के कारण दो सौ फीट तक घिसटती रही कार, मर्चेंट नेवी में तैनात जवान समेत दो की मौत, दो गंभीर - News India

News India

NEWS INDIA Desh ki aawaz

Post Top Ad

Responsive Ads Here

वाराणसीः हाईस्पीड के कारण दो सौ फीट तक घिसटती रही कार, मर्चेंट नेवी में तैनात जवान समेत दो की मौत, दो गंभीर

Share This
रिंग रोड पर हाई स्पीड के कारण कार ब्रेक मारने के बाद भी दो सौ फीट तक घिसटती रही अौर गड्ढे में जाकर पलट गई। पलटने से मर्चेंट नेवी में तैनात जवान समेत दो दोस्तों की मौत हो गयी अौर दो गंभीर रूप से घायल हो गए। एक युवक की लाश तत्काल मिल गई जबकि दूसरे की लाश घटना के 12 घंटे बाद घटनास्थल के पास जमा बरसाती पानी में मिला। शिवपुर थाना क्षेत्र के दांदूपुर के पास हादसा हुआ।

चोलापुर के कटहलगंज निवासी हिमांशु पाण्डेय (25) अपनी ईको स्पोर्ट्स कार लेकर भुसौला गांव निवासी करन गोस्वामी (20) के पास गुरुवार की देर रात 12 बजे पहुंचा। करन ने दो और दोस्तों सर्वेश पटेल (19) एवं विजय पटेल (22) को भी साथ ले लिया। यह लोग रात साढ़े 12 बजे के बाद चांदमारी से रिंगरोड पर आ गए। हरहुआ की तरफ कुछ दूर जाने के बाद लौटने लगे। कार करन गोस्वामी चला रहा था अौर मोबाइल पर कुछ देख रहा था। इसी दौरान दांदूपुर के पास अचानक एक कुत्ता बीच सड़क पर आ गया। जिसे बचाने में करन ने ब्रेक मारी तो कार अनियंत्रित होकर लगभग 200 फीट तक घिसटती रही अौर गड्ढे में जाकर पलट गई।

राहगीरों ने बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार से युवकों को निकाला तो हिमांशु की मौत हो चुकी थी। सर्वेश अौर विजय घायल थे। करन का कुछ पता नहीं चल पा रहा था। सूचना पाकर शिवपुर पुलिस भी मौके पर पहुंच गयी। घायलों ने करन के भी साथ होने की बात कही तो ग्रामीणों ने पुलिस से उसे तलाश करने को कहा। रात होने की वजह से तलाश नहीं हो सकी। हिमांशु के परिजनों को सूचना देकर उसका शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। शुक्रवार को सुबह पुलिस फिर घटनास्थल पर पहुंची अौर बारिश की वजह से सड़क के किनारे गड्ढों में भरे पानी में तलाश शुरू की करन का शव भी मिल गया। भुसौला निवासी करन गोस्वामी मर्चेन्ट नेवी में तैनात था। चार दिन पहले ही छुट्टी लेकर घर आया था।

No comments:

Post a Comment

Post Bottom Ad

Responsive Ads Here

Pages